दो बच्चों की मां 27वीं मंजिल पर ले रही थी सेल्फी, तभी अचानक हुआ वो जिसकी नहीं थी उम्मीद

आज के आधुनिक समय में जैसे-जैसे स्मार्टफोन का प्रयोग बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे सेल्फी लेने का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। लेकिन सेल्फी लेने का यह शौक कभी-कभी खतरनाक साबित भी हो सकता है। यह अजीब सा शौक कई लोगों की जान भी ले चुका है, ऐसी ही एक घटना की जानकारी पनामा सिटी से आई है।
दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स की जानकारी के अनुसार एक महिला इमारत की 27वीं मंजिल से सेल्फी ले रही थी। सेल्फी लेते समय उसे अपने संतुलन का भी ध्यान नहीं रहा और वह सेल्फी लेने के चक्कर में बालकनी से नीचे झुकती चली गई और जैसे ही उसका संतुलन बिगड़ा वह नीचे गिर गई।
बताया जा रहा है कि गिरने की केवल 10 मिनट के बाद ही महिला की मौके पर मौत हो गई, बिल्डिंग के सामने एक व्यक्ति उसकी वीडियो बना रहा था। वीडियो बनाने के दौरान उस व्यक्ति ने महिला को चिल्लाकर चेतावनी दी लेकिन महिला का पूरा ध्यान सेल्फी लेने में था, इसलिए उसे कुछ सुनाई नहीं दिया।
वहां मौजूदा अन्य लोगों ने भी उस महिला को चिल्लाकर चेतावनी दी थी, परंतु महिला सेल्फी लेने में मस्त थी।एक जानकारी के अनुसार पता चला है कि यह महिला पनामा सिटी में एक शिक्षिका के रूप में काम करती थी और दो बच्चों की मां भी थी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया है कि हो सकता है कि हवा के कारण महिला का संतुलन बिगड़ गया हो और वह नीचे गिर गई हो। फिलहाल मामले की पूरी जांच हो रही है।

इस तरह हुई महिला की मौत पर आप क्या कहना चाहेंगे कमेंट में हमें जरूर बताएं और इसी तरह की जानकारी पढ़ने के लिए हमें फॉलो जरूर करें।

Disqus Comments