Sunday, December 23, 2018

तीन तलाक पर एक बार फिर बोले पीएम मोदी, दिया ये बड़ा बयान

दोस्तों तीन तलाक आज भी हमारे देश का एक बहुत बड़ा मुद्दा बना हुआ है, यहां तक कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने भी तीन तलाक को लेकर कई बड़े बयान दिए हैं। मोदी सरकार के अभी तक के कार्यकाल में तीन तलाक को लेकर कई चर्चाएं हो चुकी हैं और आज भी तीन तलाक चर्चा का विषय बना हुआ है। लेकिन हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तीन तलाक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

कानून बनाने के लिए प्रतिबद्ध है

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि हमारी सरकार विपक्ष और कट्टरपंथियों के कड़े विरोध के बाद भी तीन तलाक को लेकर कानून बनाने के लिए डटी हुई है। उन्होंने कहा कि अब मुस्लिम महिलाएं बिना किसी पुरुष हस्तक्षेप के हज की यात्रा कर सकेंगी। वैसे देखा जाए तो यह मुस्लिम समुदाय की महिलाओं के लिए एक बड़ी कामयाबी है, मोदी अपनी तरफ से मुस्लिम महिलाओं को न्याय दिलाने का प्रयास कर रहे हैं।

मुस्लिम महिलाओं के लिए बनाई जाएगी नई नीति
तीन तलाक को लेकर आक्रमक रुख अपनाने वाली मोदी सरकार मुस्लिम महिलाओं को 2019 के चुनाव से पहले कोई बड़ा तोहफा दे सकती है। मोदी के एक बयान के अनुसार वह जल्द ही महिलाओं के लिए कोई नई नीति बना सकते हैं, इसकी जानकारी उन्होंने अडालज के त्रिमंदिर में महिला मोर्चा के अधिवेशन में दी थी।
वैसे आप इस जानकारी को लेकर क्या सोचते हैं कमेंट हमें जरूर बताएं और इस जानकारी को अधिक से अधिक शेयर करने का प्रयास करें और हमारे चैनल को फॉलो करें।

0 comments: