रियलमी अपने ग्राहकों को फिर देगी बड़ा तोहफा, कीमत भी होगी कम

Realme एक ऐसी कंपनी बन चुकी है जिसने भारत में आते ही आते Xiaomi और Samsung जैसी कंपनियों को सीधे तौर पर टक्कर दी है। Realme ने रणनीति बनाकर भारत के लोगों को टारगेट किया, खास तौर पर युवाओं को। Realme के सीईओ माधव सेठ ने Realme 1 लॉन्च करते समय यह कह दिया था कि हम भारत के युवा लोगों को टारगेट बनाकर फोन लॉन्च करेंगे। 
Realme अब केवल स्मार्टफोन ही नहीं बल्कि स्मार्टफोन से जुड़े हुए अन्य गैजेट्स और पावर बैंक आदि लॉन्च करेगी, और ऐसा रियलमी इस साल के अंत तक कर सकती है। माना जा रहा है कि रियलमी अपने अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने के साथ-साथ रियलमी ईयर फोन और पावर बैंक को भी लॉन्च करेगी।

Third party image reference
इस बात की जानकारी खुद Realme के सीईओ माधव सेठ ने दिल्ली में आयोजित इंडियन मोबाइल कांग्रेस में दी थी। उन्होंने यह भी कहा था कि रियलमी का अगला फोन मीडिया टेक के नए प्रोसेसर पी70 के साथ दिसंबर के अंत तक लांच किया जाएगा।

Third party image reference
Realme के सीईओ के इस आक्रमक रुख को देखते हुए कहा जा सकता है कि, रियलमी जल्द ही शाओमी, विवो और सैमसंग जैसी कंपनियों को पछाड़कर भारत के मोबाइल बाजार में पूरी तरह से अपनी पकड़ बना लेगी। वहीं इस कंपनी के प्रचार के लिए खुद माधव सेट आगे बढ़कर आ रहे हैं।

Third party image reference
माधव सेठ भारत के अलग-अलग इलाकों में जाकर अपनी कंपनी के फायदे के बारे में लोगों को बता रहे हैं। वैसे देखा जाए तो इस कंपनी ने भारत के अंदर बेहद कम समय में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल कर ली है, जो एक मोबाइल कंपनी के लिए बहुत बड़ी बात है।

Third party image reference
अभी तक तो इस कंपनी ने अच्छे फीचर्स वाले फोन अच्छी कीमत पर लॉन्च करके ग्राहकों को खुश कर दिया है। देखने वाली बात यह रहेगी कि यह कंपनी अपने आने वाले फोन को किन खूबियों के साथ लॉन्च करेगी।

Third party image reference
इस कंपनी के Realme 2 प्रो ने भारत में काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल की थी क्योंकि यह स्मार्टफोन वॉटर ड्रॉप नोच के साथ बहुत कम कीमत में लॉन्च किया गया था।
दोस्तों आपको यह जानकारी कैसी लगी कमेंट में हमें जरूर बताएं और इस जानकारी को लाइक करने के साथ-साथ हमें फॉलो भी करें।

Disqus Comments