20 गेंदों में शतक ठोकने वाला दुनिया का इकलौता बल्लेबाज, 1 ओवर में जड़े छह छक्के

आईपीएल-2018 से ठीक पहले विकेटकीपर बल्लेबाज "रिद्धिमान साहा" ने अपने तूफानी अंदाज से सभी को चौंका दिया है। साहा ने मुखर्जी ट्रॉफी के टी-20 मुकाबले में धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 20 गेंदों में शतक जड़ा डाला। साहा ने "बीएनआर रिक्रिएशन क्लब" के खिलाफ शनिवार को कालीघाट मैदान पर यह कारनामा किया।
इस तरह बनाया 20 गेंदों पर शतक
साहा जब अपनी पारी खेलने उतरे तो उन्होंने पहली गेंद पर अगले बल्लेबाज को स्ट्राइक दी। साहा ने दूसरी गेंद पर चौका मार कर अपने इरादे विरोधी टीम को बता दिए। तीसरी गेंद पर साहा ने फिर एक चौका जड़ा।अपनी चौथी गेंद पर साहा ने छक्का मारकर विरोधी टीम को डरने पर मजबूर कर दिया। उन्होंने पांचवी गेंद पर चौका मारा, साहा ने छठी और सातवीं गेंद पर छक्का मारा।

Third party image reference
आठवीं गेंद पर साहा ने फिर चौका मारा, अपनी पारी की 9वीं और 10वीं गेंद पर छक्का मारा। साहा ने अपनी पारी की 11वीं पर गेंद 1 रन लिया और बाकी की बची हुई 9 गेंदों पर छक्के पर छक्के मारे और अपना शतक पूरा कर लिया।

Third party image reference
रिद्धिमान साहा के अद्भुत रिकॉर्ड पर आप क्या कहना चाहते हैं, अपने विचार कमेंट बॉक्स में जरूर लिखें, अगर आपको भी ऋद्धिमान साहा का यह रिकॉर्ड पसंद आया तो इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा लाइक करें।

Disqus Comments