अब सेक्युलर मोर्चा से जुड़ी मुलायम के परिवार की ये धाकड़ नेता

जब से शिवपाल सिंह यादव ने समाजवादी सेकुलर मोर्चा बनाया है, तब से यह कयास लगाए जा रहे थे कि समाजवादी पार्टी के कई नेता शिवपाल के साथ आ जाएंगे और ऐसा होता हुआ भी दिख रहा है। खबर के मुताबिक अब शिवपाल के साथ मुलायम के परिवार की एक धाकड़ नेता भी आ चुकी है। दरअसल मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव चाचा शिवपाल सिंह यादव के साथ देखी गई थी।

उन्होंने बयान दिया था कि हम नेता जी की बात तो मानते ही हैं लेकिन नेताजी के बाद चाचा जी ही मेरे चहेते हैं, उन्होंने कहा कि हम नेता जी की बात भी मानते हैं और अब जैसा चाचा जी कहेंगे वैसा ही करूंगी। मतलब साफ है कि अपर्णा यादव भी अब शिवपाल के साथ आ चुकी हैं। इससे पहले लोहिया की पुण्यतिथि पर शिवपाल के कार्यक्रम में अखिलेश यादव के पिताजी मुलायम सिंह यादव पहुंचे थे।

सपा की राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस में अपर्णा यादव ने सरकार पर निशाना भी साधा, उन्होंने कहा कि किसान की हालत बद से बदतर हो चुकी है और नौजवान भी परेशान हैं। इन सब की दशा सुधारने के लिए परिवर्तन लाना होगा और परिवर्तन लाने के लिए  एकजुट होना पड़ेगा।

एकजुट होकर ही ऐसी ताकत हासिल की जा सकती है, जिससे नौजवान और किसान की दशा सुधारी जा सके, वैसे अपर्णा यादव समाज सेविका के रूप में जानी जाती हैं। आपको बता दें कि अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के दूसरे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है।

दोस्तों आपको क्या लगता है  क्या शिवपाल सिंह सेक्यूलर मोर्चा बनाकर समाजवादी पार्टी को दबाने में कामयाब हो पाएंगे या नहीं कमेंट में हमें जरूर बताइए और इसी तरह की मजेदार खबरों के लिए हमें फॉलो कर लीजिए।

Disqus Comments