Realme ने फिर किया बड़ा धमाका, सभी मोबाइल कंपनियों की बोलती बंद

अपने सबसे पहले फोन रियल मी 1 को लॉन्च करके भारत के स्मार्टफोन मार्केट में कदम रखने वाली कंपनी अब बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो चुकी है। रियल मी के फोन अच्छी कीमत पर अच्छी फीचर्स देते हैं, जिसके कारण इस कंपनी ने कुछ ही महीनों में शाओमी जैसी कंपनी को टक्कर दी है। लेकिन जल्द ही रियल मी एक और धमाका कर सकती है जिसको जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल दिल्ली में चल रहे मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के इस समारोह में रियल मी के सीईओ माधव सेठ ने यह बयान दिया था कि रियल मी का अगला फोन मीडिया टेक के MediaTek Helio P70 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि रियलमी का अगला स्मार्टफोन दिसंबर 2018 के मध्य में लॉन्च होगा।

रियलमी के सीईओ माधव सेठ ने बताया कि Helio P70 के साथ आने वाला रियलमी पहला ग्लोबली स्मार्टफोन होगा। मीडियाटेक की इस प्रोसेसर की खासियत बताते हुए उन्होंने कहा कि इसमें आपको फास्ट गेमिंग, फास्ट  LTE और एआई का बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

मतलब साफ है कि रियल मी फिर से कोई बड़ा धमाका कर सकती है, कंपनी के सीईओ पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि उनका टारगेट भारत की युवा जनता है और भारत की युवा जनता की जरूरतों को देखते हुए रियल मी के फोन लॉन्च किए जाएंगे।

इसी तरह की मजेदार जानकारी पढ़ने के लिए इस जानकारी को लाइक करें और हमें फॉलो करें।

Disqus Comments