इस अभिनेत्री ने समंदर में फेंक दी थी जितेंद्र सुपरस्टार की अगूंठी

बॉलीवुड में आज भी कई ऐसे स्टार्स मौजूद हैं जिनकी रियल लाइफ स्टोरी दुनिया के सामने नहीं आ पाई हैं, बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर चुके स्टार्स के किस्से सुनने में बहुत दिलचस्प लगते हैं। कोई भी व्यक्ति इनको सुने बिना रह नहीं सकता इसीलिए आज हम आपको हेमा मालिनी से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं। जिसे सुनने के बाद आपको यकीन नहीं होगा कि भला बॉलीवुड में भी ऐसा हो सकता है।
 हेमा मालिनी को जितनी लोकप्रियता बॉलीवुड जगत में सफलता पाने के बाद मिली है, उतनी ही मुश्किल उन्हें अपने करियर की शुरुआत में मिली थी, जब उन्होंने बॉलीवुड जगत में अपना कदम रखा था। जब हेमा मालिनी ने अपने करियर की पहली फिल्म 'सपनों के सौदागर' राज कपूर के साथ की थी, तब हेमा मालिनी 20 साल की थी। इस फिल्म में हेमा मालिनी को हीरोइन का रोल दिया गया था, उस समय जो भी व्यक्ति हेमा मालिनी को देखता, वो केवल उनकी अदाओं और उनकी खूबसूरती का दीवाना हो जाता था।
 आप लोगों ने हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की लव स्टोरी के बारे में तो काफी सुना होगा, लेकिन आप लोग शायद यह बात नहीं जानते होंगे कि धर्मेंद्र से पहले भी उनकी लाइफ में और भी कई हो आ चुके थे। बात उस समय की है जब हेमा मालिनी की खूबसूरती और जितेंद्र की एक्टिंग लोगों के दिलों पर छाई हुई थी, 70 के दशक में हेमा मालिनी और जितेंद्र की दोस्ती की खबरें आने लगी थी।
एक समय ऐसा भी आया जब हेमा मालिनी को जितेंद्र ने प्रपोज किया और उन्हें एक अंगूठी भी पहनाई, जिसे हेमा मालिनी ने बड़े प्यार से पहले ली थी। वक्त बीतता गया और दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई लेकिन अचानक से दोनों के बीच न जाने क्या हुआ की दोनों के बीच झगड़ा हो गया। तब हेमा मालिनी ने जितेंद्र की दी हुई अंगूठी को फेंक दिया और दोनों का रिश्ता खत्म हो गया था।

दोस्तों आपको हेमा मालिनी कैसी लगती हैं कमेंट में हमें जरूर बताएं, इस जानकारी को लाइक करने के साथ-साथ हमें फॉलो भी करें।

Disqus Comments