दुष्कर्म करने में सफल ना हो पाए तो लड़कियों के साथ किया ये...

हमारे देश में वैसे तो कई राज्यों में कानून व्यवस्था दुरुस्त रहने की बात कही जाती है, लेकिन ऐसा हकीकत में होता नहीं है। आज के समय में भी कई राज्यों में लड़कियों की सुरक्षा पर सवाल खड़े होते हैं। हमारे देश में कई राज्यों की सरकार कहती हैं कि हम अपने राज्य में लड़कियों की सुरक्षा पर विशेष ध्यान देते हैं।
 लेकिन शायद ऐसा असल जिंदगी में होता नहीं है, लड़कियों की सुरक्षा से जुड़ी एक घटना उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से आई है। जहां 3 व्यक्तियों ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। दरअसल पूरा मामला यह है कि सहारनपुर में तीन व्यक्ति अचानक साले और बहनोई के बीच चल रहे विवाद में घर में घुसकर नाबालिक लड़कियों के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने लगे।
 लेकिन लड़कियों द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोग और परिजन दौड़े चले आए, परिजनों के आने से पहले उन तीनों लोगों ने दोनों लड़कियों पर तेजाब डाल दिया। जिसके कारण उनका चेहरा झुलस गया। दोनों नाबालिक लड़कियों के ऊपर तेजाब डालने के बाद तीनों व्यक्तियों में से दो व्यक्ति भागने में सफल रहे, लेकिन एक आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, जिससे स्थानीय पुलिस पूछताछ कर रही है।
इस घटना पर सहारनपुर के थाना मंडी क्षेत्र की रहने वाली महिला ने बताया है कि उसके तीन सौतेले भाई हैं, कई वर्षों पहले छोटी सी बात को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें विपक्षियों ने पति को जेल के अंदर करवा दिया था और जब उन्हें घर के अंदर बेटियां अकेली दिखी तो तीनों सौतेले भाई आए और बेटियों के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगे। लेकिन शोर मचाने के बाद तीनों व्यक्ति दुष्कर्म करने में असफल रहे, झुलसने के बाद दोनों बेटियों को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

दोस्तों इस घटना पर आपका क्या कहना है कमेंट में हमें जरूर बताएं और इस खबर को लाइक करने के साथ-साथ हमें फॉलो भी करें।
Copyright: V BloG 

Disqus Comments