अमृतसर हादसा: नवजाेत काैर व सौरभ मदान के खिलाफ शिकायत दर्ज

विजयदशमी के दिन हुए हैं जोड़ा फाटक रेल हादसे में कई राजनीतिक दल राजनीति करने में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ खबर आई है कि मोहकमपुरा थाने में स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी डाॅ. नवजोत कौर सिद्धू और साैरभ मदान उर्फ मिट्ठू मदान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

अकाली-भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने थाना मोहकमपुरा का घेराव किया। उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि इस घटना के लिए पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, डॉ नवजोत कौर और मिट्ठू मदान जिम्मेदार हैं इसलिए इनके खिलाफ केस दर्ज किया जाए।

जब अकाली-भाजपा नेताओं में पीड़ितों और प्रत्यक्षदर्शियों के साथ मिलकर थाने का घेराव किया तो उनमें से लखबीर सिंह ने सिद्धू दंपती और मिट्ठू मदान के खिलाफ केस दर्ज करने के लिए शिकायत दी। जिसके बाद थाना प्रभारी ने शिकायत दर्ज कर ली इस मौके पर भाजपा के कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

भाजपा नेताओं ने प्रशासन के ऊपर आरोप लगाया कि इस हादसे में मरने वालों की संख्या 62 नहीं बल्कि 100 के पार है, पुलिस और प्रशासन इस बात की पुख्ता जानकारी देना नहीं चाहते हैं। उन्होंने राहुल गांधी पर भी बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि इस घटना पर राहुल गांधी के इशारों का पालन किया जा रहा है राहुल गांधी नवजोत सिंह सिद्धू, डॉ. नवजोत कौर सिद्धू और मिट्ठू को बचा रहे हैं।

Disqus Comments