जूता स्ट्राइक पर बोले अखिलेश, मोदी और योगी के लिए कही हैरानी भरी बात

दोस्तों इस समय लोकसभा चुनाव बेहद नजदीक हैं और इसी के कारण हमारे देश का राजनीतिक माहौल बहुत गर्म है। हल्की सी चिंगारी बड़ी आग में बदल जाती है लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के भीतर ही आग लग चुकी है, दरअसल इस समय भाजपा के दो नेताओं में हुई लड़ाई सामने आ चुकी है।

संत कबीर नगर के हैं दोनों नेता
संत कबीर नगर के सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश बघेल के बीच हुई जोरदार बहस के बाद आपस में हुई जूता बाजी से इन दोनों नेताओं की खिल्ली मीडिया में खूब उड़ चुकी है। मीडिया के बाद अब अलग-अलग दलों के नेता इन दोनों नेताओं का मजाक बनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं एक तरफ जहां चुनाव अपनी चरम सीमा पर है वहीं भाजपा के भीतर ही लगी आग, भाजपा के लिए एक बड़ी मुसीबत है।

सांसद ने अंधाधुंध बरसाए जूते


मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जूताबाजी से पहले दोनों के बीच में जोरदार बहस हुई, मीटिंग में मौजूद अन्य नेता दोनों को शांत कराने में जुटे रहे लेकिन मामला नहीं सुलझा। जोरदार बहस धीरे-धीरे बढ़ती गई और देखते ही देखते सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक का हाथ पकड़ के उनके सिर पर जोरदार जूते बरसा दिए। भरी सभा में हुई इस बेज्जती को विधायक बर्दाश्त नहीं कर सके और हाथों से ही सांसद को थप्पड़ मारने में जुट गए, तभी एक पुलिस वाले ने दोनों को हटाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी।

अखिलेश यादव ने दिया बड़ा बयान

अखिलेश यादव ने इस मामले की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि जिस देश का पीएम घर में घुसकर मारने की बात कहता है और सीएम एक कदम आगे जाकर ठोकने की बात करता है तो उनकी पार्टी में इस तरह की घटनाएं होती रहेंगी। हालांकि कुछ लोग अखिलेश यादव के इस बयान को गलत ठहरा रहे हैं, वहीं कुछ लोग जूता कांड को शांत कराने में लगे हुए हैं। वैसे आप बताइए कि राजनीति में इस तरह की घटनाएं कहां तक ठीक लगती हैं और अगर आपको अपनी कोई राय देनी है तो कमेंट में हमें लिखकर बताएं और इस न्यूज़ को शेयर करें, हमसे जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

Disqus Comments