Thursday, January 3, 2019

कांग्रेस के इस नेता ने कर डाला पीएम मोदी का नया नामकरण, अब हंगामा होना तय

दोस्तों राजनीति एक ऐसी चीज है जो इंसान को वह सब करने पर मजबूर कर देती है जो वह नहीं करना चाहता है। देश के तमाम नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हैं और अलग-अलग मुद्दों पर राजनीति करते हैं लेकिन हाल ही में एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल कांग्रेस के धाकड़ नेता प्रमोद तिवारी ने कहा है कि देश के प्रधानमंत्री जिस तरह का काम कर देश की जनता को गुमराह कर रहे हैं, ऐसे में मेरे मन में पीएम मोदी का नया नाम आया है, आगे जाएंगे उन्होंने क्या कहा।

पीएम मोदी का नया नाम

दरअसल इस समय राफेल मुद्दा चर्चा का एक अहम विषय बन चुका है, जिसकी गूंज देश के कोने-कोने में सुनाई दे रही है। इसी बीच कांग्रेस के धाकड़ नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि चौकीदार ही चोर है। इसी के साथ-साथ उन्होंने पीएम मोदी का नया नामकरण कर डाला, उन्होंने कहा कि मेरे अनुसार पीएम मोदी का नया नाम 'मिस्टर गुमराह' रहेगा।

देश की जनता को गुमराह करने का लगाया आरोप

पीएम मोदी का नया नाम रखने के बाद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने पीएम मोदी पर अन्य आरोप भी लगाए, उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने देश की उच्च संस्थाओं को गुमराह किया है। उन्होंने कहा मोदी सरकार में आरबीआई और सीबीआई को गुमराह किया गया है, उन्होंने यह भी कहा कि पीएम मोदी ने देश के नौजवानों और किसानों को गुमराह किया है। देश को गुमराह करने के अलावा पीएम मोदी और कुछ नहीं कर सकते।
वैसे जानकारों की मानें तो इस मुद्दे पर राजनीति होने के पूरे आसार दिख रहे हैं, वैसे भी इस समय कोंग्रेस जोश से भरी हुई दिख रही है और नए साल में नई रणनीति के साथ सरकार को बैकफुट पर धकेलने का पूरा प्रयास कर रही है। वैसे पीएम मोदी का इस तरह नामकरण करना सही है या नहीं? कमेंट में हमें जरूर बताएं और इसी तरह की अन्य खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।

0 comments: