स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी पर किया बड़ा हमला, बोल दी ये बात

दोस्तों जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे देश की राजनीति में हलचल देखने को मिल रही है। तमाम नेता एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने में व्यस्त हैं, वही देश की बड़ी पार्टियों के बड़े नेता एक दूसरे पर राजनीति कर रहे हैं। इसी बीच खबर मिली है कि भाजपा की एक बड़ी महिला राजनीतिज्ञ ने सोनिया गांधी पर बड़ा हमला किया है जिससे कांग्रेस के खेमे बुरी तरह बौखला गया है।

स्मृति ईरानी ने सोनिया गांधी पर लगाया ये आरोप

स्मृति ईरानी की पहचान भारतीय जनता पार्टी की एक बड़ी महिला राजनेता के तौर पर होती है, स्मृति ईरानी समय-समय पर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार उन्होंने सोनिया गांधी पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी ने अमित शाह को फ़साने की साजिश रची थी, उन्होंने सोनिया गांधी पर आरोप लगाया कि सोनिया गांधी ने सीबीआई का गलत तरीके से उपयोग किया था।

सोहराबुद्दीन केस में सामने आया यह बयान

दरअसल स्मृति ईरानी ने अपना यह बयान नए साल के पहले दिन ही दे डाला, उन्होंने बेहद आक्रमक रुख अपनाते हुए सोनिया गांधी पर हमला किया। अपने द्वारा दिए गए बयान में उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में सोनिया गांधी द्वारा अमित शाह के परिवार को परेशान किया गया था।

कांग्रेसी कर सकते हैं बड़ा हंगामा
2019 के पहले दिन ही भाजपा की रणनीति थोड़ी बदली बदली सी नजर आ रही है, हो सकता है की यह चुनाव की कोई नई चाल हो लेकिन स्मृति ईरानी द्वारा दिए गए इस बयान से कांग्रेसी खेमा बुरी तरह बौखला गया है। विशेषज्ञों का मानना है कि मामला ठंडा ना हुआ तो कांग्रेसी कोई नया हंगामा खड़ा कर सकते हैं।

News Source: Times Now

Disqus Comments