नए साल से पहले इस आदमी ने बड़ाई पीएम मोदी की मुश्किलें, कहा 2019 में जीतना मुश्किल

चुनाव से ठीक पहले हमारे देश की राजनीति का माहौल थोड़ा गर्म हो जाता है, तमाम लोग अपनी बुद्धि का उपयोग करके तरह-तरह की बातें बनाने लगते हैं। वैसे आप लोग यह तो जानते ही होंगे कि 2019 में होने वाले चुनाव देश के लिए बेहद अहम हैं लेकिन वर्तमान समय के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव में अपनी कुर्सी गवाना नहीं चाहेंगे, इसलिए मोदी ने देश को नई योजनाओं की सौगात देना शुरू कर दिया है।

इस व्यक्ति ने बढ़ाई पीएम मोदी की मुश्किलें

वहीं लोकसभा चुनाव से ठीक पहले नरेंद्र मोदी के बेहद करीबी माने जाने वाले बाबा रामदेव ने एक ऐसा बयान दिया है, जिसे सुनकर खुद पीएम मोदी भी अचंभित हो गए होंगे। आपको बता दें कि बाबा रामदेव ने 2014 के लोकसभा चुनावों में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर तमाम बातें कही थी, लेकिन अब परिस्थितियों में बदल चुकी हैं और बाबा रामदेव प्रधानमंत्री की जीत को लेकर असमंजस में नजर आ रहे हैं।

2014 में जमकर किया था चुनाव प्रचार

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बाबा रामदेव भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक भी रह चुके हैं, उन्होंने 2014 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया था और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने को लेकर देश में एक अलग लहर बनाई थी। जिसका फायदा बाद में नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी को चुनाव में जीत के तौर पर मिला था।

रामदेव ने मीडिया से कहीं बड़ी बात

हाल ही में बाबा रामदेव तमिलनाडु में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे थे, वहां मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने 2019 से जुड़ी एक अहम बात कह डाली। रामदेव ने कहा कि राजनीति की परिस्थितियां धीरे-धीरे कठिन होती जा रही हैं। ऐसे में 2019 में प्रधानमंत्री कौन बनेगा यह कह पाना बेहद मुश्किल हो गया है, हालांकि विपक्ष ने अभी तक बाबा रामदेव के इस बयान पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

पिछले कुछ समय से दिख रहे हैं नाराज

वैसे बाबा रामदेव पिछले कुछ समय से मोदी सरकार के प्रति नाराज दिख रहे हैं, उन्होंने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के बारे में भी कई नकारात्मक बातें कहीं हैं। खैर बाबा रामदेव के मन में क्या चल रहा है इस बारे में अभी कुछ कह पाना थोड़ा मुश्किल है लेकिन क्या वाकई में 2019 के चुनावों में पीएम मोदी की जीत पर खतरा मंडरा रहा है, कमेंट करके आप हमें अपनी राय जरूर दें और हमारा चैनल फॉलो भी करें।

News Source: Amarujala.com

Disqus Comments