अपनी सेहत को लेकर चिंता में नरेंद्र मोदी, कर रहे हैं वजन कम, जानिए क्या है कारण

हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 60 साल की उम्र में भी चुस्त-दुरुस्त दिखते हैं। वैसे देखा जाए तो इस उम्र में शरीर जवाब देने लगता है और उठने-बैठने में भी दिक्कतें होने लगती हैं लेकिन हाल ही में मिली खबर के अनुसार यह पता चला है कि पीएम मोदी अपने वजन को कम करने में लगे हुए हैं। इसके लिए उन्होंने व्यायाम और योगा का सहारा लिया है, उन्होंने इसमें काफी हद तक सफलता भी पाली है।

क्यों कर रहे हैं वजन कम 

दरअसल मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि नरेंद्र मोदी 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपना वजन कम कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से पहले पूरी तरह स्वस्थ होना चाहते हैं, जानकारी मिली है कि चुनाव से पहले पीएम मोदी 7 किलो वजन घटाना चाहते हैं। वहीं पीएम मोदी ने भाजपा के तमाम मंत्रियों को चुनाव से पहले पूरी तरह फिट होने का आदेश दिया है।

कितना घट चुका है पीएम मोदी का वजन 

पीएम मोदी अपना वजन कम करने के लिए एक खास तरह की दिनचर्या अपना रहे हैं, इसके लिए उन्होंने एक ट्रेनर भी रख लिया है। वजन कम करने के लिए पीएम मोदी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और अभी तक उन्होंने इसमें काफी हद तक सफलता भी पा ली है। उनका कहना है कि वह जल्द ही अपने वजन को 7 किलो घटा लेंगे, उन्होंने यह भी कहा है कि अभी तक उन्होंने अपने वजन को 5 किलो तक कम कर लिया है।

कितना होगा चुनाव में असर 

दरअसल चुनावों के दौरान पीएम मोदी का एक अलग रूप ही देखने को मिलता है, चुनावों के दौरान पीएम मोदी रोजाना कई रैलियां करते हैं और कई इलाकों में चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं। इसलिए 60 साल की उम्र में इतना सब कुछ करने के लिए स्वस्थ होना बेहद जरूरी है। जानकारों का मानना है कि वजन कम करके पीएम मोदी चुनाव प्रचार में काफी अच्छा प्रदर्शन करने में कामयाब होंगे।

चुनाव से पहले पीएम मोदी की यह पहल आपको कैसी लगी कमेंट में मैं जरूर बताएं और मैं आपसे निवेदन करता हूं कि इस जानकारी को अधिक से अधिक शेयर भी करें ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें।

Disqus Comments