अपनी मां के मुर्दे के साथ रहता था यह बेटा, वजह जानकर हैरान हो जाओगे

पैसे की कमी इंसान को न जाने क्या-क्या करने पर मजबूर कर देती है, पैसों की खातिर इंसान वह कर बैठता है जो लोग सोच भी नहीं सकते। दरअसल स्पेन में रहने वाला एक निकम्मा बेटा अपनी मरी हुई मां के मुर्दे के साथ तकरीबन 1 साल तक रहता रहा। पुलिस को दी गई जानकारी में उसने बताया कि उसकी मां को पेंशन मिलती थी और उसकी मां को मिलने वाली पेंशन से उसका सारा खर्चा चल जाता था।
जब पुलिस को इस मामले के बारे में पता चला तो बिना देरी किए पुलिस ने उस निकम्मे बेटे को हिरासत में ले लिया और तुरंत जांच शुरू कर दी। वैज्ञानिकों ने जब लाश की जांच की तो पता चला इसकी उम्र तकरीबन 98 साल की है। पुलिस ने बताया कि आरोपी बेटी की उम्र भी तकरीबन 68 वर्ष की है।
दरअसल मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि यह निकम्मा बेटा पिछले 1 साल से मां की लाश को इस तरह से संभाल कर रखे हुए था ताकि लाश की बदबू घर से बाहर ना जा सके। लेकिन उसकी छोटी सी गलती के कारण लाश की बदबू घर के बाहर फैल गई। जब आसपास के लोगों ने इसकी जांच की तो पता चला आरोपी बेटे के घर से है बदबू आ रही है।
वहां मौजूद लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने जांच पड़ताल करने के लिए जैसे ही घर का दरवाजा खोला तो आरोपी बेटे को उसकी मां के मृत मुर्दे के साथ पकड़ लिया। पूछताछ में उस बेटे ने कई ऐसे राज भी उगले हैं जो आम जनता के साथ साझा नहीं किया जा सकते हैं उस बेटे की इस हरकत से पता चला है कि वह बेहद क्रूर इंसान है। बताया जा रहा है कि पुलिस जल्द ही आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी।

इस तरह के क्रूर बेटे को किस तरह की सजा देनी चाहिए कमेंट में हमें जरूर बताएं और इसी तरह की जानकारी पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें तथा इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना ना भूले।

Disqus Comments