कश्मीर में भारतीय सेना को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में मचा कोहराम

कड़ी सुरक्षा के बावजूद भी जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों का आतंक खत्म नहीं हो रहा है लेकिन हाल ही में जम्मू-कश्मीर से एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आपको भारतीय सेना पर गर्व होगा, दरअसल भारतीय सेना को जम्मू कश्मीर में एक बड़ी कामयाबी मिली है। जिसके कारण चारों तरफ भारतीय सेना की तारीफ हो रही है और हो भी क्यों ना भारतीय सेना ने हिंदुस्तान के लिए जो किया है वह शायद ही कोई और कर पाए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल कश्मीर के बारामुला नामक एक जिले में स्थानीय सुरक्षाकर्मियों को आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाकर्मी और भारतीय सेना ने मिलकर दो आतंकवादियों को मार गिराया। जानकारी मिली है कि आतंकवादियों के छिपे होने की खबर मिलने के बाद भारतीय सेना ने आक्रमक रुख अपनाकर इलाके को पूरी तरह से घेर लिया था। सारी रात सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चलती रही, रात भर दोनों ओर से गोलियां चली लेकिन अंत में भारतीय सेना ने आतंकवादियों को ढेर कर दिया।

और भी सतर्क हो गई है भारतीय सेना
इस घटना के बाद भारतीय सेना और भी ज्यादा सतर्क हो गई है क्योंकि भारतीय सेना का मानना है कि जम्मू कश्मीर में और भी आतंकवादी छुपे हो सकते हैं। गौरतलब है कि कुछ समय पहले भारतीय सेना ने कहा था कि पाकिस्तान से लगातार आतंकवादी भारतीय सीमा में दाखिल होने का प्रयास कर रहे हैं आने वाले दिनों में भारतीय सेना भारत-पाकिस्तान सीमा पर और भी ज्यादा सख्त रवैये से भारत की सुरक्षा करेगी।

आतंकवादियों के कारण इंटरनेट सेवाएं की गई बंद
दो आतंकियों को ढेर करने के बाद भारतीय सेना आतंकवादियों को कोई भी मौका देना नहीं चाहती है इसलिए सेना ने सरकार की मदद से अभी के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं, ताकि कोई भी आतंकवादी आसानी से सूचना का आदान-प्रदान ना कर पाए। आपको क्या लगता है पाकिस्तान का अपनी हरकतों से बाज आएगा या नहीं? कमेंट में हमें अपनी राय जरूर दें और इसी तरह की खबर पढ़ने के लिए फॉलो करें।

News Source: patrika.com

Disqus Comments