1 साल तक स्मार्टफोन से दूर रहने पर जीत सकते हैं लाखों रुपए, जानिए कैसे

दोस्तों हमारी दुनिया में कई ऐसी अनोखी प्रतियोगिताएं होती रहती हैं, जिनके बारे में हमें पता तक नहीं चल पाता, कुछ प्रतियोगिताएं तो इतनी ज्यादा विचित्र होती हैं कि लगता है कि वो आसान हैं परंतु असल में वह आसान नहीं होती हैं। आज हम आपको ऐसी ही एक प्रतियोगिता के बारे में बताने जा रहे हैं जो सुनने में तो आसान लगती है पर शायद है नहीं। आगे बढ़ने से पहले अगर आपने फॉलो नहीं किया है तो फॉलो कर ले।
दरअसल आज के समय में स्मार्टफोन का क्रेज इतना जितना ज्यादा बढ़ गया है कि दुनिया का प्रत्येक व्यक्ति ज्यादातर समय अपना स्मार्टफोन चलाने में बिताता है, इसी के मद्देनजर एक प्राइवेट कंपनी विटामिनवॉटर की ओर से एक प्रतियोगिता आयोजित की गई है। इस प्रतियोगिता में आपको स्मार्ट फोन के बिना रहना होगा।
एक-दो दिन नहीं बल्कि पूरे 1 साल तक अगर आप ऐसा करने में सफल हो जाते हैं तो, कंपनी की तरफ से आपको इनाम के तौर पर तकरीबन एक लाख डॉलर करीब 71.82 लाख रुपए मिलेंगे। एक साल के बाद कंपनी द्वारा को छोटे-मोटे टेस्ट लिए जाएंगे, जिससे यह पता लगाया जा सके कि आपने एक साल तक स्मार्टफोन इस्तेमाल ही नहीं किया है। इन टेस्ट में पास होने के बाद आपको जीती हुई रकम दे दी जाएगी।
प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले इंसान को "टि्वटर" या "इंस्टाग्राम" पर हैशटैग के साथ 'नो फोन फॉर ईयर' के साथ अपनी एक साधारण तस्वीर अपलोड करनी पड़ेगी। इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले सभी लोगों को कंपनी की ओर से नोकिया का 3310 मोबाइल दिया जाएगा ताकि प्रतिभागी दुनिया से जुड़े रहे हैं।
इतना ही नहीं कंपनी ने इस प्रतियोगिता को कुछ लोगों के लिए थोड़ा आसान बना दिया है। जो लोग 6 महीने तक बिना स्मार्टफोन के रह सकते हैं, उन्हें कंपनी की तरफ से लगभग 7 लाख रुपए इनाम के तौर पर दिए जाएंगे। दोस्तों कमेंट में हमें बताइए कि क्या आप बिना स्मार्टफोन के पूरे 1 साल तक रह सकते हैं या नहीं और इसी तरह की मजेदार जानकारी पढ़ने के लिए हमें फॉलो भी करें।

Disqus Comments