इस महिला ने बच्चे पैदा करने के लिए रखी अनोखी शर्त, पति ने सुनते ही मांग लिया तलाक

दोस्तों हमारी दुनिया विचित्र चीजों से भरी हुई है और इस दुनिया में कुछ विचित्र लोग भी मौजूद हैं, कुछ लोग अपनी हरकतों से अनोखे बन जाते हैं वहीं कुछ लोग अपनी अनोखी शर्तों के कारण सुर्खियों में आ जाते हैं। दरअसल आज हम आपको एक ऐसे मामले के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे, यह मामला अमेरिका से आया है जहां एक महिला ने अपने पति से बेहद अनोखी शर्त रखी।
दरअसल अमेरिका में रहने वाली इस महिला का मानना है कि उसका पति स्मार्ट नहीं है जिसका असर उसके होने वाले बच्चे पर भी हो सकता है इसलिए वह अपने बच्चे के लिए स्पर्म डोनेटर की मांग कर रही है। उसका कहना है कि वह एक हैंडसम और बुद्धिमान लड़के के स्पर्म के साथ गर्भवती होना चाहती है।
महिला की इन बातों को सुनकर उसका पति आग-बबूला हो गया, उसने बिना देरी किए अपनी पत्नी के सामने तलाक के कागजात रख दिए। उसके पति का कहना है कि जिस महिला को उसका पति संतुष्ट ना कर पाए उसे स्वयं ही अपनी पत्नी का साथ छोड़ देना चाहिए। उसके पति ने सोशल मीडिया पर अपना दुख व्यक्त करते हुए लिखा कि मैं अपनी पत्नी को संतुष्ट नहीं कर पाता हूं, कहीं ना कहीं मुझ में ही कोई कमी होगी।
उसका कहना है कि शादी के 3 साल बाद अपनी पत्नी के मुंह से इस तरह की बातें सुनना दुख भरा होता है। वह कहता है कि बहुत दुख होता है जब कोई अपना अपनों के बारे में ही खराब सोचने लगता है। अंत में उसने अपनी पत्नी को तलाक देने के फैसले पर मोहर लगा दी, दोस्तों इस घटना पर आपकी क्या राय है।

Disqus Comments