Sunday, November 25, 2018

बड़ी खुशखबरी: जल्द चमकेगी इन राशियों की किस्मत, मिलेगी सरकारी नौकरी

जब कोई छोटा बच्चा स्कूल में पढ़ने जाता है तो उसके मन में एक ही बात चलती है कि पढ़-लिखकर वह कुछ बन जाएगा। जिससे उसके मां-बाप का नाम रोशन होगा लेकिन, आज कल का समय कुछ ऐसा आ गया है कि पढ़े-लिखे होने का भी कोई मतलब नहीं निकलता। इतना ही नहीं हमारे देश में तो कुछ लोग डिग्री होने के बावजूद भी 'नौकरी' लेने में असमर्थ हैं। लेकिन कुछ राशियों की किस्मत में बड़ा बदलाव आ सकता है।
इन राशियों के नाम हैं मेष,कर्क,तुला,वृश्चिक और कुंभ। इन राशियों के जातकों को जल्द ही 'नौकरी' मिल सकती है लेकिन, सफलता की कुंजी पाने के लिए आपको अपने आचरण को अच्छा रखना होगा। विद्या कभी व्यर्थ नहीं जाती इसलिए ज्यादा से ज्यादा विद्या प्राप्त करने की कोशिश करें और विद्वान लोगों की संगत में रहें। आपको अपने जीवन में आलस का त्याग करना होगा, तभी माता रानी की कृपा आप पर होगी।
V BloG
आने वाला कुछ समय परिश्रम से भरा हो सकता है लेकिन, आपको अपना नियंत्रण नहीं खोना है और अपने मार्ग पर ही चलना है। वैसे तो हर इंसान की जिंदगी में कठिनाइयां आती हैं लेकिन जब भी आपका सामना किसी कठिनाई से हो तो उसका डटकर सामना करें, आपको अवश्य ही सफलता मिलेगी। अगर आप अभी विद्यार्थी हैं तो प्राप्त करते समय असावधानी ना बरतें, विद्या प्रेमी बने।
आपको हर एग्जाम के लिए कठिन-परिश्रम और पढ़ाई करनी पड़ेगी, तभी एग्जाम में सफलता मिलेगी। अपने दिन की शुरुआत मां सरस्वती की आराधना से करें, अच्छा नतीजा आएगा। हफ्ते में कम से कम 2 बार सूर्य नमस्कार करें, आत्मविश्वास बढ़ेगा। आपको अचानक भारी धन लाभ होने की संभावना है, जिससे आप बहुत जल्द अमीर बन सकते है। आने वाला समय आपकी जिंदगी बदल सकता है।
जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा, इस दौरान आपके ऊपर भगवान की कृपा बनी रहने वाली है। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं, आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जीवनशैली में बदलाव आएगा और नौकरी के मामले में कोई खुशखबरी मिल सकती है। हर काम अपनी बुद्धि से सोच-समझकर करें दूसरों पर भरोसा ना करें।

दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी इसीलिए आपसे निवेदन है कि इस जानकारी को सभी के साथ शेयर करें और हमें फॉलो भी करें।

1 comment:

  1. Millions of the in India is waiting their result conducted by various central and states boards, councils and university boards. You can access your results in Hindi language which release a good impact for students. Also with you can download the coy of result for later use by selecting your own national language Hindi as well. Remember always, on this sarkari result students will not face any problem in case to access sarkari result.

    ReplyDelete