यूपी में गुंडाराज, हिस्ट्रीशीटर को गोलियों से उड़ाया

यूपी की खराब कानून-व्यवस्था की खबरें पहले भी आप सुन चुके हैं, लेकिन आज के समय में भी उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हुआ है। आज भी उत्तर प्रदेश में बदमाश बेखौफ घूम रहे हैं और गुंडाराज बना हुआ है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद से एक सनसनीखेज खबर आई है।

खबर के हिसाब से शाम के समय घूम रहे बदमाशों ने पूजा के पंडाल में घुसकर एक हिस्ट्रीशीटर को गोली और बम से उड़ा दिया, बदमाशों ने पंडाल के अंदर बम में चला कर दहशत का माहौल बना दिया, जिसके कारण आसपास मौजूद सभी लोग डर गए। आसपास मौजूद कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाकर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की इस दौरान एक बदमाश घायल भी हो गया लेकिन सभी बदमाश भागने में सफल रहे।

जब बदमाश पूजा पंडाल के अंदर आए तो उनके द्वारा की गई अंधाधुंध फायरिंग से, हिस्ट्रीशीटर नीरज बुरी तरह घायल हो गया और नीरज के सभी साथी दहशत में आ गए। जख्मी हालत में नीरज को पास के ही एक अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहां पर नीरज के साथियों को निराश होना पड़ा क्योंकि अस्पताल प्रशासन ने नीरज को भर्ती करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद नीरज के साथियों ने वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी।

जिसके बाद नीरज को एसआरएन अस्पताल ले जाया गया , जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वारदात होने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी ली, पूजा पंडाल में लगे हुए सीसीटीवी कैमरा की मदद से बदमाशों को पकड़ने में जुटी हुई है।

उत्तर प्रदेश की चरमराई हुई कानून व्यवस्था पर आप क्या कहना चाहेंगे हमें जरूर बताएं , अच्छी खबरें पढ़ने के लिए हमें फॉलो करें।

Disqus Comments