धोनी के राजनीति में उतरने की अटकलें तेज, भाजपा में हो सकते हैं शामिल

कैप्टन कूल के नाम से मशहूर महेंद्र सिंह धोनी को आपने क्रिकेट के मैदान पर चौके छक्के मारते हुए तो देखा होगा, लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि महेंद्र सिंह धोनी राजनीति के मैदान में भी उतर सकते हैं। इस समय धोनी की राजनीति में उतरने की अटकलें काफी तेज है।

वैसे इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन यह कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर महेंद्र सिंह धोनी 2019 में होने वाले वर्ल्ड कप का हिस्सा नहीं बनते हैं तो आने वाले लोकसभा चुनावों झारखंड की किसी सीट से चुनाव लड़ सकते हैं। झारखंड में धोनी की काफी जान पहचान भी है।

चर्चा हो रही है कि महेंद्र सिंह धोनी भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं। इस बात पर महेंद्र सिंह धोनी के करीबी लोगों का कहना है कि धोनी के राजनीति में आने की बात कहना अभी जल्दबाजी होगी,  महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपना पूरा ध्यान 2019 में होने वाले विश्वकप के ऊपर लगाए हुए हैं।

आखिरी फैसला धोनी के ऊपर है कि उन्हें आगे क्या करना है, सूत्रों के हवाले से यह खबर भी मिली है कि धोनी के अलावा गौतम गंभीर भी भाजपा के पाले में आ सकते हैं। खैर देखना दिलचस्प होगा कि कभी मैदान पर अपने बल्ले से धूम मचाने वाले यह दोनों दिग्गज खिलाड़ी राजनीति के क्षेत्र में क्या करते हैं।

News Source: Jagran

Disqus Comments