Saturday, October 27, 2018

चुनाव जीतने के लिए मायावती तैयार, 2 महीने में करेंगी 30 रैलियां

मायावती इस समय आने वाले चुनावों की तैयारी में लगी हुई हैं, मायावती हर दिन अपने कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं के साथ मिलकर अहम मुद्दों पर चर्चा करती हैं। मायावती का जोर गठबंधन पर ज्यादा है, लगता है कि मायावती इस बात को भली-भांति समझ चुकी है कि गठबंधन कर सत्ता में आया जा सकता है।

मायावती के तेवर देखकर लगता है कि आने वाले चुनावों में वह जरूर कुछ नया करेंगी, सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पांच चुनावी राज्यों (छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम, राजस्थान और तेलंगाना) में ताबड़तोड़ रैलियां करने का मूड बना चुकी है। पार्टी सूत्रों की मानें तो मायावती इन राज्यों में 30 रैलियां करेंगी।


मायावती की पूरी कोशिश ज्यादा से ज्यादा वोट बटोरने की होगी ताकि लोकसभा चुनाव में पार्टी को अच्छी स्थिति में लाया जा सके। मायावती के लिए अगले 2 महीने बहुत जरूरी है क्योंकि अगले 2 महीनों में मायावती जितनी रैलियां करेंगी उतना कम ही होगा। इन रैलियों की शुरुआत नवंबर के पहले सप्ताह से होगी।

जब तक राजस्थान और तेलंगाना में मतदान नहीं हो जाते तब तक यह रैलियां जारी रहेंगी। वही छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनावों के लिए मायावती ने कमर कस ली है और नवंबर में दो रैलियों को संबोधित करेंगी।

इसी तरह की मजेदार जानकारी पढ़ने के लिए इस जानकारी को लाइक करें और हमें फॉलो करें।

0 comments: