बेहद आकर्षक डिजाइन के साथ हुंडई लांच करने जा रही 5 सीटर एसयूवी कार

देश की जानी-मानी कार निर्माता कंपनी हुंडई इस समय इलेक्ट्रॉनिक कार को लेकर चर्चा में आ रही है। हुंडई इस समय अपनी कारों को एक नया रूप और नया डिजाइन देने पर काम कर रही है। इसी बीच खबर भी आ रही है कि हुंडई अपनी इलेक्ट्रिक एसयूवी कोना को अगले साल लॉन्च करेगी। हुंडई अपनी स्टाइलिश इलेक्ट्रिक एसयूवी कोना को भारत के कुछ चुनिंदा शहरों में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जानकारी के अनुसार कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी को दिल्ली, मुंबई समेत 15 शहरों में लॉन्च किया जाएगा।
इस कार को लेकर कंपनी का कहना है कि बहुत से ग्राहक इस कार को लेकर सोच-विचार कर रहे हैं लेकिन ग्राहकों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि हुंडई की टीम लगातार ग्राहकों के मुद्दों को हल करने का प्रयास करती रहेगी। कंपनी ने भरोसा जताया कि उनकी आफ्टर सेल टीम इन मुद्दों से पार पा लेगी।
कंपनी का कहना है कि वो अब महंगे प्रोडक्ट की बजाय बायर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने पर फोकस कर रही है। कोना इलेक्ट्रिक एसयूवी भी इसी अप्रोच के तहत उतारी जाएगी। इकनोमिक टाइम्स ऑटो के रिपोर्ट के मुताबिक इस एसयूवी की कीमत भारतीय बाजार में 25 से 30 लाख रुपए तक होगी। हुंडई द्वारा लांच की गई है पहली एसयूवी कार होगी जो भारत में आएगी। कंपनी का दावा है कि यह फुल चार्ज पर 300 किलोमीटर की दूरी तय कर सकेगी।

Disqus Comments